31 C
Lucknow
Saturday, May 18, 2024
Homeलखनऊअतीक गैंग के गुर्गों की हरकतों पर नहीं लगा पूर्ण विराम, अब...

अतीक गैंग के गुर्गों की हरकतों पर नहीं लगा पूर्ण विराम, अब 50 लाख रुपए गुंडा टैक्‍स मांगा 

Date:

Related stories

दिव्य आगाज, प्रयागराज। माफिया अतीक अहमद की हत्‍या को एक साल हो चुके हैं लेकिन उसके गुर्गों की हरकतों पर अब भी पूरी तरह विराम नहीं लगा है। प्रयागराज के करेली थाने में माफिया अतीक अहमद के गुर्गे महताब, सोनू, भेड़ा महीन, मुखिया और दो अज्ञात के खिलाफ 50 लाख रुपये गुंडा टैक्स मांगने, मारपीट, धमकी समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कैंट थाना क्षेत्र में छोटी मस्जिद, बेली गांव निवासी सबा ने तहरीर दी है कि करेली के बक्शी मोढ़ा में उनकी जमीन है। परिवार के ही महताब अहमद (माफिया अतीक अहमद का गुर्गा), सोनू पुत्र महताब, भेड़ा महीन पुत्र मो. अहमद, मुखिया पुत्र मो. अहमद निवासी बक्शी मोढ़ा, करेली व दो अज्ञात जमीन बेचने के लिए दबाव बना रहे हैं। इनकार पर कब्जा करने और जान से मारने की धमकी देते हैं। आरोप है कि जमीन पर बनी चारदीवारी आरोपियों ने ढहा दी। 

18 मार्च को पीड़िता अपनी जमीन पर बकरी बांध रही थी तभी आरोपी आए और मारपीट पर आमादा हो गए। आरोपियों ने कहा कि जमीन को हमारे लाए गए ग्राहक को बेचो या हम लोगों को 50 लाख रुपये गुंडा टैक्स दो। वरना जान से हाथ धो बैठोगी। पीड़िता के मुताबिक सोनू और भेड़ा महीन असलहा लिए हुए थे। पीड़िता के मुताबिक महताब और सोनू शातिर अपराधी हैं। इनके खिलाफ कई मुकदमे दर्ज हैं।

Subscribe

- Never miss a story with notifications

- Gain full access to our premium content

- Browse free from up to 5 devices at once

Latest stories

spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here